Ladki Ki Tareef Ke Liye Words | best tarif words for girl

Ladki Ki Tareef Ke Liye Words aap सभी जानते है लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है  अगर कोइ भी उनकी सादगी पर तारीफ करे तो लड़किया उनको अच्छा मानती है । लेकिन तारीफ तो हर कोई करता है लेकिन कुछ words होते है  जो उस लाइन को बहुत खास कर देते  है ।  इसलिए वो फिर तारीफ लड़कियों को पसंद आ जाती है । तो चलिए जानते  है ।

Ladki Ki Tareef Ke Liye Words, tareef words in hindi and english

Ladki Ki Tareef Ke Liye Words  / लड़की को tareef के लिए words

दोस्तों आज के इस पोस्ट में  Ladki Ki Tareef Ke Liye Words के वो सारे words cover करेंगे जो अगर आप उन words ka यूज करके लड़की की तारीफ करोोगे तो पक्का वो लकड़ी आपकी बातो से ही खुश हो जाायेगा और आप को दिल ही दिल अच्छा इंसान मानेगी ।

लेकिन अगर आप किसी रिलेशन में है और अगर आप us relationship को और ज्यादा smooth रखना चाहते है तो आप को भी ये words help करेंगे और वो आप पर लटू हो जायेगी । हर इंसान तरफी सुनना पसंद करता है । और अगर आप थोड़ा अपने दिल से ट्रिक का उसे करोगे तो वो बाते सामने वाले के दिल पे असर करेगी ।

सबसे पहले हम इसको मैथर्ड तो नही लेकिन एक नेचुरल जितना भी नही है लेकिन आप two part में कर सकते है जैसे  आप को फर्स्ट पार्ट में हम words सिखाए और दूसरे वाले पार्ट में बॉडी लैंग्वेज से संबंधित कुछ तरीका ताकि आपके words का connnection बन जायेगा ।

How to impress a girl with words

दोस्तों लड़कियों  तारीफ की भूखी होती है । लेकिन वही लड़के तारिक के words से कोशो दूर होते है । इसके कारण कही सारे लड़के लड़कियों के साथ गुल मिल नही पाते और कही सारे girlfriend बना दे भाई करते होंगे आपसे । आज हमारा ये topic नही है तो आज हम बस यही सिखायनेग के आप जब भी बात करे तब लड़कियों से कैसे words का प्रयोग करके ladki ko impress कर सकते है ।


Also read

Ladki Ko Impress Karne ke best sms

best gifts for bf to impress

 तारीफ वाली शायरी


Ladki Ki Tareef Ke Liye Words / compliment for girl

सबसे पहले से शुरू करते है जो आप सभी जानते होंगे लेकिन कैसे उसे करना ये नही ।

Beautiful :-  सुंदर या खूबसूरत  – अक्सर इस words का प्रयोग लड़की यो की तारीफ में यूज किया जाता है । ये words सामने वाला कैसा दिख रहा है उसका बताता है । अगर आप ऐसा बोलते हो ex. You are looking beautiful. पक्का लड़की आपकी बात सुन के smile से आपको थैंक you बोलेगी एंड आपने impress create करा ।

Amazing :- अद्भुत –  लड़की की तारीफ के लिए ये words काफी अच्छा है । और इसको सुन कर पक्का आप को नोटिस करेगी । तारीफ़ में जब कोई अलग वर्ड का प्रयोग करता है तो लड़किया खुश हो जाती है । Ex : Today, you are looking amazing.

Fabulous:- आश्चर्यजनक / शानदार – ऐसा words का प्रयोग तब करे जब वो कुछ नया पहन के आई हो या फिर किसी फंक्शन या special तैयार होके आई हो आपकी इस तरह से तारीफ़ करना उसके दिल तुम सीधा घर कर जाओगे । वो आपको समझेगी आप खूबसूरती को समझते हो । Ex:  Your look fabulous.

Awesome :-  बहुत शानदार –  ये words fabulous से और ज्यादा increase कर देता है ये words दिखाया है आप सामने वाले से impress हो गए हो क्युकी लड़किया खुद चाहती है कोई तो उनके लुक पर मारे और ऐसा तारीफ आप साफ साफ दिखा ए हो आपके लिए दिल का दरवाजा भी खोल सकती है।  Ex : You are awesome

इसके अलावा आप इन कुछ और words ka प्रयोग कर सकते है । जैसे stunning look, Fantastic, Attractive जिससे और ज्यादा impression का काम हो जायेगा ।

अब जानते है Ladki Ki Tareef Ke Liye Words को कैसे कैसे बोला जाता है ।लेकिन आपको किन किन बातों का ध्यान रखना चाहिए क्युकी बहुत ज्यादा जरूरी है अगर आप के action आपके words से मैच नही कर रहे है तो आप का वहा पर impression गलत जा सकता है । और आप भले kite ही अच्छे वर्ड का प्रयोग करे कोई फायदा नही है ।

किन किन बातों ध्यान रखे Ladki Ki Tareef Ke Liye Words

आपको तारीफ करने से पहले ये ध्यान देना है । जो। भी आप words को बोल रहे है वो सही हो और आप उनको सही से बोल पा रहे हो और आप के language से मैच भी होना चाहिए । Ladki Ki Tareef Ke Liye Words में आपको सबसे ज्यादा ध्यान चाहिए तो  चलिए जानते है हम किन किन बातों का ध्यान रखना है ।

Body। Language

दोस्तों ये सबसे ज्यादा जरूरी है अगर आप ऐसा कुछ करते है तो। क्योंकि अगर आपको body language जो आप बोल रहे है वो दोनो मैच नही कर रहे है तो आप का इंप्रेस उनको unlikely लग सकता है या फिर bad impression भी जा सकता हैं । अगर आप तारीफ कर रहे है तो attitude जैसा पोस्चर नही होना चाहिए । आपका दिखना चाहिए आप दिल से और humble होकर बार कर रहे है।

Indication

कही बार होता है हम बार कुछ और कर रहे है लेकीन हमारे हाथों और आंखो से कुछ और indication हो रहे है हम तो ध्यान नही पड़ता है लेकिन सामने वाले को पता चल जाता है और अगर आप वहा भले दिल भी बोल रहे हो तो भी आप को वहा झूठा समझा जायेगा । इसलिए आपको इस चीज पर भी काम करना चाहिए ।

Situation के आधार पर words

ऐसा देखा जाता है कही बार की   हम अपनी ही दुनिया की डिक्शनरी लगा के बैठे है और कुछ भी वर्ड बोल दे रहे है । तो ऐसा होता है । जैसे की आज वो शादी के लिऐ रेडी होकर आई हो और आप उसको पार्टी में जैसे treat करते कर रहे हो तो आप सामने वाले के uncomfortable कर रहे है । सो इसका भी जरूर ध्यान दे ।

Things to know

आपको पता होना चहकी के आज सामने वाला किस चीज में अच्छा लग रहा है क्युकी कही बार इसे hj tarif कर दे रहे हो । जब को नॉर्मल हमेशा के जैसे ही है aja अचानक से आपने तारीफ की तो आपकी गलत हो सकता है । और को unnatural attention seeker समझा जा सकता है ।  और आपके लिए ये एक गलत साइन है ।

ये Ladki Ki Tareef Ke Liye Words का प्रयोग आप को संभाल कर करना है क्युकी लड़किया बहुत समझदार भी होती है वो आप को जट से पकड़ लेगी अगर आप उनकी झूठी तारीफ कर दे हो तो ।

लड़किया दिल की बहुत साफ होती है तो वो भी चाहती है उनको भी दिल से ही अपनाया जाए और दिल से ही तारीफ़ हो कही ऐसा नही की आप उनको बेलाने के लिए कर रहे हो । वो नेचुरल तारीफ भी चाहती है और अगर आप जिस लड़की की तारीफ कर रहे हो उसका ध्यान रखे कि आप रियलिटी में जैसे है इस वक्त दिख रहे है वैसे ही तारीफ़ करे । और Orignal होना चाहिए ।

आपको हमारा आर्टिकल Ladki Ki Tareef Ke Liye Words कैसा लगा हमे उम्मीद है आप तक कुछ अच्छी जानकारी जरूर पोहची होगी । अगर आपको पसंद आया हो तो आप हमे comment के मध्यम से अपना प्यार दिखा सकते है । और अपने किसी इसे दोस्त किसको इन सारी चीज़ों का ध्यान होना चाहिए आप उसको भेज सकते है ।